दिल्ली : शाहबाद डेरी में बाबा साहेब अम्बेडकर की मूर्ति का किया गया अनावरण...

दिल्ली की बवाना विधानसभा के शाहबाद डेरी में भारत रत्न बाबा साहेब अम्बेडकर जी की मूर्ति का किया गया अनावरण, दिल्ली की आप सरकार में मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम ने किया अनावरण, बवाना से आप विधायक जय भगवान उपकार औऱ स्थानीय आप नेता राजेश मान समेत सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगो ने बाबा साहेब को किया याद कर श्रद्धा सुमन किये अर्पित। कार्यक्रम के दौरान जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, मंच पर खुद बवाना विधायक बिना मास्क के लोगो से मिलते रहे।

दिल्ली : शाहबाद डेरी में बाबा साहेब अम्बेडकर की मूर्ति का किया गया अनावरण...

Delhi (Dev Singh) || दिल्ली की सबसे बड़ी विधानसभा बवाना विधानसभा के शाहबाद डेरी स्थित वार्ड नं. 32N में रविवार को भारत रत्न बाबा साहेब अम्बेडकर की मूर्ति का अनावरण आम आदमी पार्टी के मंत्री, विधायक, और कई वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया। हाँलाँकि इस कार्यक्रम में कोरोना के लिए जारी सभी गाइड लाइन्स की जमकर धज्जियाँ उड़ाई गयी। और तो और इसी बवाना विधानसभा से आप विधायक जय भगवान उपकार खुद ही घंटों बिना फेस मास्क लगाए घूमते और लोगो से मिलते जुलते नज़र आये।

उन्हें देखकर लग रहा था कि जैसे कोरोना काल मानो समाप्त हो गया हो। वहीं इस कार्यक्रम का असली मकसद बवाना के वार्ड 32N में होने वाले निगम उपचुनाव की संभावना को लेकर अपनी पार्टी का प्रचार और स्थानीय लोगो से इस उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के निगम उम्मीदवार को जीत दिलाने की अपील करना था हालाँकि अभी तक यहाँ पर न तो उपचुनाव की तारीख तय हुई है। और न ही उम्मीदवार के नाम की घोषणा हुई है। औऱ इसी वजह से यहाँ मंच पर पहुँचे हर एक आप नेता औऱ पदाधिकारी ने बाबा साहेब  के बारे में कम आम आदमी पार्टी और केजरीवाल सरकार के कामो का बखान ज्यादा किया और केंद्र और दिल्ली की MCD में सत्ता पर काबिज BJP को जमकर कोसा और उसे भ्रष्टाचार में लिप्त बताया।जाहिर है कार्यक्रम भले बाबा साहेब अंबेडकर की मूर्ति के अनावरण का रहा हो, लेकिन पूरे कार्यक्रम में आगामी निगम चुनाव की गूंज ही सुनने को मिली। शायद इसी का परिणाम रहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से केजरीवाल सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए केंद्र और एमसीडी मे शासित भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा, और साथ ही स्थानीय लोगों से आगामी निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए समर्थन की अपील की।