दिल्ली: ओखला के कॉटन के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 25 गाड़ियों ने पाया काबू

दिल्ली के ओखला इलाके के औद्योगिक क्षेत्र में आज तड़के सुबह 4:00 बजे के करीब 1 कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई तकरीबन दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने में अभी भी जुटी हुई है अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चला है कि आग किन कारणों से लगी।

दिल्ली: ओखला के कॉटन के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 25 गाड़ियों ने पाया काबू

Delhi || दिल्ली के ओखला इलाके के औद्योगिक क्षेत्र में आज तड़के सुबह 4:00 बजे के करीब 1 कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई तकरीबन दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां आग बुझाने में अभी भी जुटी हुई है अभी तक आग के कारणों का पता नहीं चला है कि आग किन कारणों से लगी।

दिल्ली के ओखला इलाके की जहां पर आज तड़के सुबह एक कपड़े की गोदाम में आग लग गई फायर ब्रिगेड की उसकी सूचना तक एवं सुबह 4:00 बजे के करीब मिली उसके बाद फायर की दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियां जो है मौके पर पहुंच गए और अभी भी आग बुझाने में जुटी हुई है आपको बता दें इस आग की वजह से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है वही एक कपड़े से भरा टेंपो भी आग की चपेट में आ गया।

आपको बता दें कि इस आग की वजह से आसपास की फैक्ट्रियों को सुरक्षा के तौर पर खाली कराया गया है क्योंकि सुबह के वक्त जो लोग फैक्ट्री में काम करने के लिए पहुंचे थे उनको जैसे ही आप की सूचना मिली वैसे भी वह लोग फैक्ट्री के बाहर ही खड़े मिले बराड़ आयुर्वेद आग बुझाने में जुटा हुआ है और आग लगने के सही कारणों का पता लगाने की कोशिश करी जा रही है।