Delhi Encounter : बवाना एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस का बड़ा ब्यान आया सामने....

बीती रात बाहरी-उत्तरी दिल्ली के बवाना में बदमाशों व पुलिस में हुई मुठभेड़, एक बदमाश को पुलिस ने मौके से गोली मारकर पकड़ा तो सर्चिंग के दौरान दूसरा बदमाश भी पकड़ा गया |

Delhi Encounter : बवाना एनकाउंटर के बाद दिल्ली पुलिस का बड़ा ब्यान आया सामने....

Delhi Crime || बीती रात बाहरी-उत्तरी दिल्ली के बवाना में बदमाशों व पुलिस में हुई मुठभेड़, एक बदमाश को पुलिस ने मौके से गोली मारकर पकड़ा तो सर्चिंग के दौरान दूसरा बदमाश भी पकड़ा गया।

दरअसल बीती रात दिल्ली के पश्चिम विहार क्षेत्र से एक कार छीनने की कॉल चली जिस कार को बदमाशों ने छीना था वह कार दिल्ली के बवाना क्षेत्र में पुलिस को दिखाई दी तो दिल्ली पुलिस की कई PCR वैन ने उस कार को घेरा। कार में सवार बदमाश भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने जब चारों तरफ से घेरा तो कार छोड़कर फरार होने लगे। पुलिस और बदमाशों के बीच दोनों तरफ से फायरिंग हुई आखिरकार पुलिस ने पांव में गोली मारकर एक बदमाश को पकड़ लिया और कार को भी छुड़वा लिया। इसके बाद सर्चिंग शुरू की गई तो कुछ दूरी पर एक दूसरा बदमाश भी पुलिस ने पकड़ लिया। घायल लुटेरे की पहचान गोविंद उर्फ अमन के रूप में हुई है जो बवाना की एक कॉलोनी का रहने वाला है इसकी उम्र 23 साल है। साथ में उसके दूसरे साथी को पकड़ा जिसका नाम संदीप उर्फ सागर उर्फ फिरोज है जो विकास नगर एक्सटेंशन उत्तम नगर क्षेत्र का रहने वाला है । संदीप को गिरफ्तार कर लिया है जिसके पास एक देसी कट्टा और एक कारतूस भी बरामद हुआ है।  साथ ही घायल बदमाश को अस्पताल में पहुंचाया है ।