गठबंधन सरकार के मंत्री पीटीआई टेस्ट पास करें - सुभाष लांबा....

बर्खास्त पीटीआई टीचरों की बहाली को लेकर जींद में लिए फैसलें अनुसार 25 जुलाई तक इंतजार करेंगे। सरकार ने इनको वापिस नहीं लिया तो जनता के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा।

गठबंधन सरकार के मंत्री पीटीआई टेस्ट पास करें - सुभाष  लांबा....

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || बर्खास्त पीटीआई टीचरों की बहाली को लेकर जींद में लिए फैसलें अनुसार 25 जुलाई तक इंतजार करेंगे। सरकार ने इनको वापिस नहीं लिया तो जनता के साथ मिलकर बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा। इसी कड़ी में प्रदेश भर के सभी विभागों के कर्मचारी 9 अगस्त को सड़कों पर उतरकर आंदोलन को आगे बढ़ाएंगे। कार्यकारिणी मिलकर हड़ताल करने का भी निर्णय ले सकती है।

यह कहना है सर्व कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा का। सुभाष लांबा मंगलवार शाम को दादरी के लघु सचिवालय के समक्ष चल रहे बर्खास्त पीटीआई टीचरों के धरने को समर्थन देने पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ कई विभागों के कर्मचारी नेता भी साथ थे। लांबा ने कहा कि सरकार हठधर्मिता छोड़े और बेघर हो चुके पीटीआई टीचरों की बहाली करें। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार इन बर्खास्त पीटीआई टीचरों पर टेस्ट पास करने का नियम लागू कर रही है, गंठबंधन सरकार के मंत्री इस टेस्ट को पास करके दिखाएं। अब कर्मचारी की मांगों को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ी जाएगी। जींद में खापों द्वारा लिए निर्णय अनुसार 25 जुलाई तक इंतजार करेंगे। बहाली नहीं की गई तो शारिरिक शिक्षक संघर्ष समिति द्वारा आंदोलन का जो फैसला होगा, सर्व कर्मचारी संघ साथ मिलकर आगे बढ़ेगा। इसी कड़ी में 9 अगस्त को सर्व कर्मचारी संघ के आह्वान पर विभिन्न मांगों को लेकर प्रदेश स्तरीय रोष प्रदर्शन करते हुए सीएम व राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा जाएगा और आंदोलन को आगे बढ़ाया जाएगा।