चरखी दादरी जिला को मिली 90 करोड़ रूपये की 13 परियोजनाएं...

प्रदेश की गठबंधन सरकार को एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में दादरी जिला को सरकार द्वारा 90 करोड़ रुपए की 13 विकास परियोजनाएं मिली हैं। जिनको सीएम मनोहर लाल द्वारा विडियो कांफे्रंसिंग के जरिए जिले को सौंगातें दी। डीसी राजेश जोगपाल द्वारा सभी विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए।

चरखी दादरी जिला को मिली 90 करोड़ रूपये की 13 परियोजनाएं...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || प्रदेश की गठबंधन सरकार को एक वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में दादरी जिला को सरकार द्वारा 90 करोड़ रुपए की 13 विकास परियोजनाएं मिली हैं। जिनको सीएम मनोहर लाल द्वारा विडियो कांफे्रंसिंग के जरिए जिले को सौंगातें दी। डीसी राजेश जोगपाल द्वारा सभी विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए। इस दौरान जहां सांसद धर्मबीर सिंह व विधायक कार्यक्रम में नहीं पहुंचे वहीं जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कालेज की घोषणा नहीं होने से लोगों को मायूसी हाथ लगी।

सरकार द्वारा हिसार से मुख्यमंत्री द्वारा विडियो कांफे्रंस द्वारा प्रदेश भर के 21 जिलों की परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए। इसी कड़ी में दादरी जिला का लघु सचिवालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में सांसद व विधायकों को उद्घाटन व शिलान्यास के लिए आमंत्रित किया गया था। लेकिन बरौदा उपचुनाव के चलते कोई भी विधायक, सांसद व चेयरमैन कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। ऐसे में डीसी राजेश जोगपाल द्वारा ही करीब 90 करोड़ की 13 विकास परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास किए गए। कार्यक्रम में जिला मुख्यालय पर सरकारी पीजी कालेज की घोषणा नहीं होने के चलते जिलावासियों में मायूसी छाई रही। डीसी राजेश जोगपाल ने बताया कि सीएम के माध्यम से दादरी जिला में रेस्ट हाऊस का उद्घाटन व 12 सडक़ों के शिलान्यास किए गए हैं। कार्यक्रम में सांसद व विधायकों के नहीं आने बारे डीसी ने कहा कि बरौदा उपचुनाव में बिजी होने के कारण उन्होंने प्रशासन को सूचना दे दी थी। वहीं कालेज को लेकर कहा कि यह सरकार का मामला है। वहीं भाजपा के जिलाध्यक्ष सतेंद्र परमार ने कहा कि सीएम द्वारा एक दिन में करोड़ों की सौगात देकर ऐतिहासिक कार्य किया है। पार्टी के सांसद व विधायक बरौदा उपचुनाव में व्यस्त होने के चलते दोनों पार्टियों के पदाधिकारियों की मौजूदगी में प्रशासन द्वारा शिलान्याय व उद्घाटन किए हैं।