चरखी दादरी एसडीएम ने सिविल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण...

चरखी दादरी। एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने बृस्पतिवार दोपहर सिविल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण कर स्वास्थ्य सेवाओं की जांच की। इस दौरान उन्होंने चिकित्सकों को निर्देश दिए कि मरीजों को किसी भी प्रकार की दिक्कतें ना हो और कोरोना काल के दौरान विशेष रूप से स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर सतर्क रहें। एसडीएम ने गांव सांवड़ के भी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया।

चरखी दादरी एसडीएम ने सिविल अस्पताल का किया औचक निरीक्षण...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || सडीएम डा. विरेंद्र सिंह अचानक अपनी टीम के साथ सिविल अस्पताल के ओपीडी विभाग में पहुंचे और रिकार्ड चैक किया। इस दौरान उन्होंने एक्सरे लैब, कोरोना लैब, ओपीडी, रिकार्ड रूम सहित कई कार्यालयों में हाजिरी रजिस्टर चैक किए। हालांकि चैकिंग के दौरान कोई कर्मचारी अनुपस्थित नहीं मिला। अचानक औचक निरीक्षण की सूचना मिलने पर अस्पताल कर्मियों में हडक़ंप मच गया।

एसडीएम डा. विरेंद्र सिंह ने बताया कि कोरोना काल के चलते स्वास्थ्य सेवाओं में कोई खामियां ना हो, इसलिए सिविल अस्पताल में निरीक्षण किया गया है। निरीक्षण के दौरान सभी चिकित्सक मौजूद मिले। लैब व ओपीडी में चिकित्सकों को निर्देश दिए कि मरीजों को किसी प्रकार की दिक्कतें ना आएं, इसलिए वे अपने कार्य के प्रति सजग रहें। अगर कोताही बरती जाएगी तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि गांव सांवड़ के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी जांच की गई।