रोहतक : त्योहारों के चलते शहर में वाहनों के रूट में किया बदलाव

विजयदशमी व दिवाली के त्योहार को देखते हुए रोहतक प्रशासन अलर्ट हो गया है । रोहतक प्रशासन ने शहर में लगने वाले जाम से निजात पाने के लिए रूट में बदलाव किया है । ट्रैफिक डीएसपी रविंद्र ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि बाजार में आने वाले व्यक्ति अपने वाहन को पार्किंग में खड़ा करे ताकि शहर में जाम की स्थिति न बने । शहर में तीन जगह वाहनो के लिए पार्किंग बनाई गई है । वाहनों को पार्किंग में खड़ा व ट्रैफिक के नियमो की उलंघना करने पर उनके चालान काटे जाएंगे ।

रोहतक : त्योहारों के चलते शहर में  वाहनों के रूट में किया बदलाव

Rohtak (Harshvardhan) || रोहतक में आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है और अब त्योहारी सीजन है जिसको देखते हुए प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है । रोहतक प्रशासन ने शहर में जाम की स्थिति ना बने इसके लिए रूट में भी बदलाव किया है जो ऑटो शहर में से गुजरते थे अब वह एलिवेटेड रोड से ही जा सकेंगे ।

ट्रैफिक इंचार्ज पुलिस उप अधीक्षक डॉक्टर रविंद्र ने बताया कि शहर में जाम की स्थिति ना बने इस को देखते हुए रूट में बदलाव किया है। उन्होंने बताया कि शहर में तीन जगह वाहन खड़ा करने के लिए पार्किंग बनाई गई है । वह लोगों से अपील करते हैं की ट्रैफिक नियमों की पालना करें ताकि शहर में जाम की स्थिति ना बने । शहर के मेन किला रोड में आने वाले वाहनों के लिए भगत सिंह पार्किंग बनाई है व रेलवे रोड पर आने वाले वाहनों के लिए महाराजा अग्रसेन पार्किंग में ही अपना वाहन खड़ा कर पाएंगे कच्चा बेरी रोड पर आने वाले व्यक्ति गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ही अपना वाहन खड़ा कर पाएंगे। उन लोगों से अपील करते हुए कहा कि पुलिस के इस अभियान में उन्हें सहयोग दें ताकि शहर में जाम की स्थिति ना बने उन्होंने कहां की शहर में बगैर रजिस्ट्रेशन के ऑटो नहीं चलेंगी और ज्यादा ऑटो को देखते हुए शहर के बीच में से जाने वाले ऑटो का रास्ता बदलकर एलिवेटेड रोड बना दिया गया है। उन्होंने कहा नियमों की पालना न करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई ।