चरखी दादरी में बाइक सवार युवकों ने मकान पर की फायरिंग...

चरखी दादरी। दादरी शहर के रविदास नगर में बीती रात दो बाइकों पर सवार होकर आए पांच युवकों ने एक मकान पर कई राऊंड फायरिंग की। फायरिंग में मकान के अंदर सो रहे परिवार के सदस्य बाल-बाल बच गए। बदमाशों ने मकान के गेट को भी तोडऩे का प्रयास किया। फायरिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। सिटी पुलिस ने मौका मुआयना कर शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा बताया जा रहा है।

चरखी दादरी में बाइक सवार युवकों ने मकान पर की फायरिंग...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || दादरी शहर के वार्ड 14 में रविदास नगर निवासी संजय बुद्धू अपने परिवार सहित मकान में सो रहा था। बीती देर रात दो बाइकों पर सवार होकर आए पांच बदमाशों ने मकान के गेट को तोडऩे का प्रयास किया। गेट नहीं खुलने पर बदमाशों ने कई राऊंड गोलियां भी चलाई। गोलियां मकान की दीवारों से जा टकराई। फायरिंग की आवाज सुनकर मकान में सो रहे परिवार सदस्यों ने छुपकर अपनी जान बचाई। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। हालांकि बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया। घटना से आहत परिवार ने इसकी जानकारी सिटी पुलिस को दी। देर रात ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और मौके से एक जिंदा व एक खाली खोल बरामद किया।

पीडि़त संजय बुद्धू ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वालों में दो को वह जानता है। पुरानी रंजिशन के चलते उसे मारने की कोशिश की गई। पहले भी उस पर हमला हो चुका है। पीडि़त ने बताया कि बदमाशों द्वारा फायरिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है जो पुलिस को सुपुर्द कर दी गई। सिटी पुलिस को शिकायत दी गई है। वहीं सिटी पुलिस थाना प्रभारी तेलूराम ने बताया कि रात को हुई फायरिंग की घटना में शिकायत के आधार पर दादरी शहर निवासी संदीप उर्फ सीलु, रवि उर्फ खोटड़ सहित तीन अन्य के खिलाफ हत्या प्रयास सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।