मथुरा जिला पंचायत चुनाव में हुई भाजपा की जीत

मथुरा में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में रालोद कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा रालोद ने लगाए आरोप मगर बाजी मारी भाजपा के किशन सिंह चौधरी,ने कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल वही रालोद कार्यकर्ता हुए हार से मायूस जबकि मंत्री और विधायकों ने पहले ही घोषित कर दिया था भाजपा के प्रत्याशी को आपस मे विवाद होने से टला।

मथुरा जिला पंचायत चुनाव में हुई भाजपा की जीत

Mathura (Pawan Gupta) || मथुरा जिला पंचायत अध्यक्ष पद की सीट पर एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी काबिज हो गई। भाजपा से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी किशन चौधरी को कुल 33 सदस्यों में से 22 सदस्यों ने वोट दिए। जबकि राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी राजेंद्र सिंह सिकरवार  11 मत ही अपने पाले में ला पाए। जिला मुख्यालय पर भाजपा प्रत्याशी के विजयी घोषित होते ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर हर्ष जताया। जिला मुख्यालय पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच जिला पंचायत अध्यक्ष पद का चुनाव छुटपुट हंगामा के बीच सम्पन्न हुआ। चुनाव के निर्धारित समय पर ही भाजपा से प्रत्याशी किशन सिंह चौधरी और रालोद से प्रत्याशी राजेंद्र  सिंह सिकरवार के बीच आमने-सामने का मुकाबला हुआ।

मतदान स्थल पर अधिकारियों के समक्ष दोनों प्रत्याशी एक-एक मत पर नजर बनाए हुए थे। वहीं जिला मुख्यालय के बाहर सैकड़ों की संख्या में समर्थक  मौजूद थे। जैसे ही  भाजपा प्रत्याशी किशन सिंह चौधरी के विजयी की घोषणा हुई। वैसे ही भाजपा कार्यकर्ता खुशी से झूमने लगे और भाजपा के नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह चौधरी के नाम के नारे लगाने लगे।
कांग्रेस, बसपा, सपा की ओर से कोई उम्मीदवार मैदान में नहीं था । इनमें भी सपा का केवल एक पंचायत सदस्य चुनाव जीता है जबकि कांग्रेस का तो खाता भी नहीं खुल पाया। लेकिन बसपा ने 13 सदस्य जीत जाने के बाद भी बहुमत के लिए चार मत न जुटा पाने की स्थिति से बचने के लिए खुद को बाहर ही रखा है मथुरा का अध्य्क्ष का चुनाव काफी नोक झोंक के साथ संपन्न हुआ और कई बार रालोद के कार्यकर्ताओं के साथ साथ रालोद के अध्य्क्ष राजेन्द्र सिकरवार ने कई आरोप वोटिंग को लेकर लगाए जबकि इस चुनाव को लेकर बीजेपी पहले से ही आश्वस्त थी क्योंकि सुबह ही एक बैठक रखी गई थी जिसमें पहले ही 22 सदस्यों का फैसला हो चुका था जिसके आधार पर बीजेपी कार्यकर्ता विधायक मंत्री गण सरी अपनी पार्टी की जीत को लेकर सुनिश्चित हो चुके थे जबकि मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने इस जीत को विकास की जीत योगी और मोदी के प्रति लोगों का प्यार बताया और चौधरी किशन को कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मी बलदेव विधायक पूरन प्रकाश गोवर्धन विधायक कारिंदा सिंह महानगर अध्यक्ष विनोद अग्रवाल जिला अध्यक्ष मधु शर्मा और मथुरा नियर डॉक्टर मुकेश आर्य बंधु ने जीत की बधाई द