भाजपा ने की 'म्हारा हरियाणा हरा-भरा हरियाणा' मुहिम की शुरुआत...

भाजपा ने प्रदेश में म्हारा हरियाणा हरा भरा हरियाणा की मुहिम शुरू की है । जिसके तहत पूरे प्रदेश में भाजपा नेता एंव कार्यकर्ता पौधे लगाने का काम करेंगे।कार्यक्रम की शुरुआत आज अंबाला से हुई जहां गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया मौजूद रहे।

भाजपा ने की 'म्हारा हरियाणा हरा-भरा हरियाणा' मुहिम की शुरुआत...

अम्बाला (अंकुर कपूर) || भाजपा ने प्रदेश में म्हारा हरियाणा हरा भरा हरियाणा कार्यक्रम के तहत पूरे प्रदेश में 3 अगस्त से लेकर 16 अगस्त तक पौधे लगाने की शुरूआत की है। अंबाला में प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने इसकी शुरुआत की ।इस मौके गृह एंव स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, केंद्रीय राज्य मंत्री रत्न लाल कटारिया मौजूद रहे। इस दौरान मंच से बोलते हुए अनिल विज ने प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत किया और कहा पेड़ हमे जीवन मे प्रेरणा देते हैं । पेड़ ओम प्रकाश धनखड़ को भी जीवन मे इसी तरह आगे बढ़ने की प्रेरणा देते रहेंगे।

अंबाला पहुंचने पर नवनियुक्त भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का जोरदार स्वागत हुआ । स्वागत के दौरान प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ अनिल विज का पूरा ख्याल रखते नजर आए और विज के हाथ सेनिटाइजर करवाते दिखे । इस दौरान मंच से बोलते हुए धनखड़ ने कहा अनिल विज और राफेल दोनों ठाडे हैं इसलिए इस अभियान की शुरुआत अंबाला से की गई है । इस दौरान ओम प्रकाश धनखड़ ने पेड़ो के जीवन मे महत्व बारे भी चर्चा की । उन्होंने कहा हरियाणा में 4 प्रतिशत भी वन क्षेत्र का नही है और पेड़ भी बहुत कम हिस्से में है इसलिए हर जगह पेड़ लगाए जाने चाहिए। इस दौरान केंद्रीय राज्यमंत्री रत्न लाल कटारिया ने मंच से अपने संबोधन में कहा हरियाणा ने आने वाले समय मे 20 प्रतिशत एरिया पौधों के रूप में विकसित करने का महत्वपूर्ण निर्णय लिया है ।