अमृत महोत्सव के उपलक्ष में भाजपा प्रवक्ता ने की साइकिल रैली आयोजित ...

आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर के नेतृत्व में बड़ोवाला में pm नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया अभियान के तहत आयोजित की गी विशाल साइकिल रैली

अमृत महोत्सव के उपलक्ष में भाजपा प्रवक्ता ने की साइकिल रैली आयोजित ...

Haridwar (Sunny Verma) ||  आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर के नेतृत्व में बड़ोवाला में pm नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया अभियान के तहत आयोजित की गी विशाल साइकिल रैली बताते चलें रविवार को सहसपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत शिमला बाइपास के बड़ोवाला में आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया अभियान के तहत स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता के लिये एक विशाल साइकिल रैली का आयोजन किया गया।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता नवीन ठाकुर के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में "श्री मानक सिद्ध एथलेटिक एकेडमी कारबारी" के छात्र छात्राओं व तमाम स्थानीय युवाओं ने बढ़ चढ़कर साइकिल रैली में प्रतिभाग किया। रैली का शुभारंभ भंडारी फार्म हाउस बड़ोवाला से नगर निगम पार्षद विनय रावत, वरिष्ठ भाजपा नेता खेमचंद गुप्ता, भाजपा मंडल अध्यक्ष जीवन रावत, भाजपा मंडल महामंत्री ताजबर सिंह नेगी, भाजपा युवा मोर्चा मंडल महामंत्री अभिषेक चौधरी, वरिष्ठ भाजपा नेता चंद्रशेखर जोशी द्वारा हरि झंडी दिखाकर किया गया। इस दौरान भारत माता की जय और वीर शहीदो के नाम के नारे लगते रहे। साइकिल रैली के लिये तमाम प्रतिभागियों को नवीन ठाकुर द्वारा फिट इंडिया अभियान की टी शर्ट वितरित की गयी। साइकिल रैली की शुरुआत भंडारी फार्म हाउस बड़ोवाला से शुरू हुई जिसका समापन शौर्य फार्म हाउस बड़ोवाला में किया गया जहाँ प्रतिभागियों के लिये जलपान व स्वास्थ्य सुरक्षा किट की व्यवस्था की गयी। इस दौरान नवीन ठाकुर जी ने अपने संबोधन में साइकिल रैली में शामिल प्रतिभागियों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करते हुए उनका मनोबल बढ़ाया उन्होंने कहा की आज का युवा देश का भविष्य है अगर युवा स्वास्थ्य के प्रति जागरूक होंगे तो समाज जागरूक होगा और जब समाज जागरूक होगा तो देश भी स्वस्थ व जागरूक होगा जिससे निश्चित ही भारत पुनः विश्व गुरु बनेगा। कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य रूप से प्रवीण पुरोहित, प्रेम‌ भंडारी, प्रवीण ठाकुर, जीवन अधिकारी, संतोष रावत, बिजेंद्र रावत, चंद्रशेखर सांवत, साहवेज, सिकंदर रावत, अंकित तोमर, जीवन बर्मन, सुरेंद्र नेगी, आकाश कुमार, सुनील कुमार, दिपा बिष्ट, अनिता भंडारी, आशारानी गुरंग, सुमन चौधरी, सुंदर पाल, आशिष कश्यप का सहयोग रहा।