Northern Railway के अंबाला ड‍िव‍िजन ने मारी बाजी...

हर साल रेलवे द्वारा दिल्ली में अप्रैल में रेलवे अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया जाता है। पिछले 2 साल कोरोना के चलते ये फंक्शन नहीं हुआ ! अबकी बार रेलवे ने दोनों अवार्ड फंक्शन इकट्ठे करने का निर्णय लिया !

Northern Railway के अंबाला ड‍िव‍िजन ने मारी बाजी...

Ambala (Ankur Kapoor) || हर साल रेलवे द्वारा दिल्ली में अप्रैल में  रेलवे अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया जाता है। पिछले 2 साल कोरोना के चलते ये फंक्शन नहीं हुआ ! अबकी बार रेलवे ने दोनों अवार्ड फंक्शन इकट्ठे करने का निर्णय लिया !  इस बार फिर से अंबाला ने बेस्ट रेलवे डिवीजन का अवार्ड प्राप्त किया है। आज DRM रेलवे गुरिंदर सिंह की अगुवाई में दिल्ली से अम्बाला पहुंची अम्बाला डिवीजन की टीम अवार्ड के साथ ! यहाँ आकर DRM रेलवे ने मीडिया से बात कर दी जानकारी ! अम्बाला डिवीजन के सभी अधिकारी व् स्टाफ इस अवार्ड से काफी खुश नजर आये !

नॉर्दन रेलवे द्वारा हर साल अप्रैल में रेलवे अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया जाता है ! पिछले दो साल से ये अवार्ड फंक्शन कोरोना के चलते नहीं कराया गया और अबकी बार इकट्ठे दो साल का अवार्ड  रेलवे द्वारा कराया गया ! जानकारी देते हुए डीआरएम रेलवे गुरिंदर मोहन सिंह ने बताया की कि कड़ी मशक्कत , मेहनत और पूरी टीम के गठजोड़ के बाद यह अवार्ड प्राप्ति आज अंबाला डिवीजन को मिला । अंबाला डिवीजन बेस्ट डिवीजन है जिसके चलते अंबाला डिवीजन की पूरी टीम हर प्रकार से सही तरीके से कार्यरत रहती है फिर चाहे वह एकाउंट्स हो या रेलवे से संबंधित अन्य कार्य, यही कुछ छोटे-छोटे और अच्छे प्रयास अंबाला को बेस्ट डिवीजन बनाते हैं। इसी के अलावा अंबाला डिवीजन में कहीं और अधिकारियों को एक्सीलेंस अवार्ड भी प्राप्त हुए हैं।