Ambala Crime : बच्चों के आपसी झगड़े में कैसे हुआ युवक गम्भीर रूप से घायल! जानिए पूरा मामला...

आज कल के समय मे सहनशक्ति जैसे शब्दों के लोगो के लिये कोई मायने नहीं रह गए हैं मार पीट जैसी घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं कुछ ऐसी ही घटना आज अम्बाला से सामने आई !

Ambala Crime : बच्चों के आपसी झगड़े में कैसे हुआ युवक गम्भीर रूप से घायल! जानिए पूरा मामला...

Ambala (Ankur Kapoor) || आज कल के समय मे सहनशक्ति जैसे शब्दों के लोगो के लिये कोई मायने नहीं रह गए हैं मार पीट जैसी घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं कुछ ऐसी ही घटना आज अम्बाला से सामने आई ! जहा बच्चों की आपसी लडाई मे एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया और ये मामला थाने तक पहुंच गया! घायल युवक के पिता की सिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके करवाई शुरु कर दी!

पीड़ित के पिता सुरेश कुमार ने बताया की  मोका ए वारदात पर वह मौजूद नही थे उनकी गैर मोजुदगी में उनके बेटे आदित्य के साथ  पाला रिंकू रुस्तम नामक युवकों ने मारपीट कर उन्हे बुरी तरह घायल कर दिया  घर वापिस आने पर सुरेश कुमार ने अपने बेटे को अस्पताल भर्ती करवाया जहां पर उसका इलाज चल रहा है ! उन्होंने बताया की पडोस के लोगों ने काफी बचाव किया नहिं तो कोई अनहोनी हो जाती ! जब इस मामले के विषय में एसएचओ राम कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया  कि उन्हें सूचना मिली थी की पुलिस चौकी no 4  के पीछे झगड़ा हुआ है झगड़ा बच्चो की आपसी बात चीत को ले कर हुआ था जिसमें सुरेश कुमार के लड़के को चोट आई है ! उन्होने बताया की पाला रिंकू रुस्तम नमक युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है !  घायल युवक के पिता की सिकायत पर मामला दर्ज करके करवाई शुरु कर दी है !