किसान आंदोलन को लेकर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने दिया बयान

प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कृषि कानून को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कानून किसानों के हित में है और जो लोग इसको लेकर आंदोलन कर रहे है वह किसान नहीं बल्कि पीटे हुए रिजेक्ट कांग्रेसी लोग है।

किसान आंदोलन को लेकर कृषि मंत्री जेपी दलाल ने दिया बयान
Jhajjar (Sanjeet Khanna) || प्रदेश के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कृषि कानून को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि  कानून किसानों के हित में है और जो लोग इसको लेकर आंदोलन कर रहे है वह किसान नहीं बल्कि पीटे हुए रिजेक्ट कांग्रेसी लोग है। कांग्रेस के साथ कुछ लाल झंडे वाले लोग भी हैं। कृषि मंत्री रविवार को सवांद भवन में जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

 इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग विरोध कर रहे हैं वह किसान हित में नहीं है.. अगर इनको सही मायने में अगर विरोध करना है तो राजस्थान और पंजाब में जाकर विरोध करना चाइये.. हरियाणा में सरकार लगातार किसानों के हित में कदम उठा रही है। दलाल ने कहा कि लाल झंडे वाले लोग किसानों के हाथ में झंडे देकर देश प्रदेश को बदनाम कर रहे हैं। जेपी दलाल ने कहा बीजेपी जेजेपी के मंत्रियों व नेताओ का विरोध करना लोकतंत्र की हत्या करने जैसा, जनता के चुने हुए नुमाइंदों का सड़को के बीच बैठकर रास्ता रोकना कहा तक उचित..
इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस में जब भी संगठन की बात आती हैं कांग्रेस में टुकड़ो में बट जाती है। मैं तो चाहता कि कांग्रेस का संगठन बने ताकि कांग्रेस के 50 टुकड़े हो सके। इस दौरान उन्होंने ओम प्रकाश चौटाला द्वारा प्रदेश में राजनीतिक हवा बदलने के ब्यान पर  कहा कि ओमप्रकाश चौटाला जी सीनियर लीडर हैं लेकिन उनके आने से क्या प्रभाव पड़ेगा वही जानते हैं।