चरखी दादरी जिले में 2739 लोगों को लगाया जाएगा को-वैक्सीन टीका...

कभी भी पहुंच सकता है को-वैक्सीन, दादरी जिले के सिविल अस्पताल के अन्र्तगत आने वाले तीन स्थानों पर कोरोना वैक्सीन की तैयारी पूरी कर ली गई हैं। जिले के 2739 लोगों को वैरिफाई किया गया है।

चरखी दादरी जिले में 2739 लोगों को लगाया जाएगा को-वैक्सीन टीका...

Charkhi Dadri (Pardeep Sahu) || कभी भी पहुंच सकता है को-वैक्सीन, दादरी जिले के सिविल अस्पताल के अन्र्तगत आने वाले तीन स्थानों पर कोरोना वैक्सीन की तैयारी पूरी कर ली गई हैं। जिले के 2739 लोगों को वैरिफाई किया गया है। टीकाकरण को लेकर सिविल अस्पताल में जिन कर्मचारियों की डयूटियां लगाई गई हैं उन सबके कोरोना टैस्ट करवा गए हैं, जिन सभी की नैगटिव रिर्पोट आई है। कोरोना वैक्सीन का इंतजार है, प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग वैक्सीन के टीकाकरण अभियान को लेकर पूरी तरह से तैयार है।

कोरोना को मात देने के लिए किसी भी समय पहुंचने वाली कोवैक्सीन को लेकर दादरी क्षेत्र में तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। दादरी जिला में कोरोना वैक्सीन का टीकाकरण के लिए सरकार द्वारा भेजे गए फ्रीज, डी फ्रीज आदि सामान समेत तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीएमओ डा. सुदर्शन पंवार ने बताया कि को-वैक्सीन कभी भी अस्पताल में पहुंच सकती है, जिसका डीसी के साथ वैक्सीन को लेकर किए गए इंतजामों का जायजा लिया गया है। वैक्सीन के टीकाकरण को लेकर जिले में तीन बाढड़ा, बलकरा, व सिविल अस्पताल दादरी स्थानों पर पूरे प्रबंध किये हुए है। विभाग द्वारा पुख्ता इंतजाम किए हैं और प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। 16 जनवरी को प्रधानमंत्री की वीसी के अनुसार आदेश मिलते ही वैक्सीन का टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया जाएगा। दादरी जिले में टीकाकरण के लिए 2739 लोगों को चयनित किया गया है। जिसमें स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ-साथ हेल्थ वर्कर शामिल हैं। सबसे पहले डाक्टर, हैल्थ कर्मचारियों से ही टीकाकरण की शुरूआत की जाएगी।